VIVO की V- श्रृंखला पोर्टफोलियो में शामिल हुआ प्रमुख डिवाइस – V17Pro

 

27 सितंबर से ऑफ़लाइन चैनलों पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है

Sunil Misra New Delhi :  विवो, वैश्विक अभिनव स्मार्टफोन ब्रांड, ने आज अपने प्रमुख V- श्रृंखला पोर्टफोलियो के सबसे प्रमुख डिवाइस – V17Pro को लॉन्च किया । यह डिवाइस दुनिया का पहला डुअल पॉप-अप फ्रंट कैमरा स्पोर्ट करता है। डिवाइस 8GB रैम + 128GB ROM के साथ आता है और यह दो कलर वैरिएंट – ग्लेशियर आइस और मिडनाइट ओशन में उपलब्ध होगा। INR 29,990 की कीमत पर, यह डिवाइस 27 सितंबर, 2019 से Amazon.in, Flipkart, vivo India E-store और सभी ऑफलाइन चैनलों के पैन इंडिया पर बिक्री के लिए जाएगा। ‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम के लिए प्रतिबद्धता के साथ, V17Pro को विवो के ग्रेटर नोएडा सुविधा में निर्मित किया गया है। उपभोक्ताओं को (ऑनलाइन और ऑफलाइन), 8 अक्टूबर -19 तक V17Pro की खरीद और सक्रियण पर एकमुश्त स्क्रीन प्रतिस्थापन पर आकर्षक ऑफर मिलेगा और एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और एचडीएफसी उपभोक्ता ऋण ईएमआई लेनदेन के साथ 10% कैशबैक और किसी भी बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त 10% कैशबैक के साथ एचडीबी के साथ शून्य डाउन पेमेंट होगा I 6 महीने के कार्यकाल में बजाज के साथ और होम क्रेडिट के साथ जीरो डाउन पेमेंट और किसी भी बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त 5% कैशबैक के साथ 8 महीने के कार्यकाल पर IDFC फर्स्ट बैंक के साथ शून्य डाउन पेमेंट साथ में विवो के माध्यम से किसी भी पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर INR 1,999 के मूल्य के उपहार – कैशिफाई एप्लिकेशन वोडाफोन आइडिया ग्राहकों के लिए 50% मूल्य का एश्योर्ड बायबैक मिलेगा I
V17Pro के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री निपुन मेरी, निदेशक ब्रांड रणनीति, विवो इंडिया ने कहा, “हम V17Pro को अपने मौजूदा वी-सीरीज पोर्टफोलियो के लाने में उत्साहित हैं। इसके 32MP के ड्यूल पॉप-अप फ्रंट कैमरे की बदौलत ग्राहक कम रोशनी में भी सेल्फी ले पाएंगे। एक वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी के रूप में, हम नवाचार करना पसंद करते हैं. 48MP AI क्वाड रियर कैमरा के साथ शक्तिशाली कैमरा सेटअप 48MP HD रियर कैमरा, 13MP टेलीफोटो, 8MP AI सुपर वाइड-एंगल + सुपर मैक्रो (2.5cm) और 2MP बोकेह कैमरों से लैस है। 20: 9 अल्ट्रा फुलव्यू ™ प्रदर्शन: सचमुच अबाधित V17Pro में 91.65% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ सुपर AMOLED डिस्प्ले 16.36cm (6.44) फुल-व्यू डिस्प्ले है। नवीनतम ई 3 ओएलईडी 100% डीसीआई-पी 3 रंग सरगम ​​प्रदान करता है, विवो इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नोलॉजी में अग्रणी रहा है,  नए जमाने के AI फीचर्स को सपोर्ट करते हुए V17Pro को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 675AIE प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है, जिसमें 8GB रैम और 128GB ROM है अल्ट्रा-स्लीक और लाइटवेट होने के बावजूद, V17Pro एक पावरहाउस है जो टाइप-सी, डुअल-इंजन फास्ट चार्जिंग तकनीक (18W) के साथ 4,100mAh की बड़ी बैटरी से भरा है।
एआई टर्बो, सेंटर टर्बो, गेम टर्बो, नेट टर्बो और कूलिंग टर्बो की मदद से मुख्य दक्षता में सुधार करें। कोल्ड स्टार्ट स्पीड 25% बढ़ जाती है, और वार्म स्टार्ट स्पीड 9% बढ़ जाती है। V17Pro कभी भी झिझकता नहीं है, पलक झपकते आपके हर आदेश का जवाब देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.