यूप टीवी बीएसएनएल के साथ करेगा ट्रिपल प्ले साझेदारी

Last Updated on

Sunil Misra New Delhi :-  भारत में दक्षिण-एशियाई आईटीटी सामग्री में वैश्विक नेता, यूप टीवी ने भारत के सबसे पुराने संचार सेवा प्रदाता बीएसएनएल के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। दोनों कैटोगरी नेताओं ने मोबाइल और फिक्स्ड लाइन के लिए वीडियो और ब्रॉडबैंड प्रौद्योगिकी सेवाओं के लिए एक ट्रिपल प्ले साझेदारी में प्रवेश किया है। इसमें भारत के किसी भी कोने से देश के किसी भी कोने में ट्रिपल प्ले सेवाएं प्रदान करने की क्षमता है। दूसरी ओर, यूएपी टीवी ओटीटी स्पेस में अग्रणी के रूप में वीडियो और प्रौद्योगिकी सेवाओं के लिए पुनर्मिलन करने के लिए एक बल है, य्प्प टीवी ने लाइव और वीओडी सामग्री में 10 से अधिक शानदार वर्षों में विशेषज्ञता हासिल की है और अपनी इनोवेटिव फीचर्स के साथ ग्लोब Yupp TV का इन-हाउस एंड-टू-एंड टेक्नोलॉजी मजबूत, विश्वसनीय और स्केलेबल है। प्रौद्योगिकी में नवाचार लाने के लिए दृढ़ संकल्प, Yupp TV ने विभिन्न उत्पाद सुविधाओं को लॉन्च करने के लिए पहली बार टीवी, पहला शो, ऐप-इन-ऐप और वीडियो एनालिटिक्स, डोंगल, और लाइव प्रसारण जैसे लॉन्च किए हैं।
युप टीवी लाइव टीवी चैनलों और कैच-अप, फिल्मों और अनन्य मूल के साथ व्यापक और अनन्य कंटेंट लाइब्रेरी प्रदान करता है। वेब सीरीज़ की सबसे बड़ी हिट, दक्षिण में, द ब्रांड ने 13 दक्षिणी मूल शो का निर्माण करने का भी दावा किया है, बीएसएनएल को केवल सेवा प्रदाता के रूप में गिना जाता है, दो उद्योग-नेता का एक साथ आना एक ही दिशा में एक और केंद्रित कदम होगा। बीएसएनएल की बेजोड़ पैन-इंडिया पहुंच के साथ, टीयर 2 और 3 बाजारों में जासूसी और इसके अलावा यूपी टीवी के बेहतर और स्केलेबल टेक्नोलॉजी के सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ व्यापक और अनन्य सामग्री पुस्तकालय दिए गए हैं, दोनों ब्रांड मिलकर भारत के लिए एक अनुकरणीय मूल्य प्रस्ताव तैयार करेंगे। जैसा कि इंडिया नेक्स्ट हाफ बिलियन इंटरनेट की आबादी के इनहेरलैंड्स से बढ़ने की उम्मीद है, विकास भारत में उपभोक्ताओं के लिए और अधिक संकेत रखता है।
श्री उदय रेड्डी के संस्थापक और यूप टीवी के सीईओ ने कहा, “हम बीएसएनएल जैसे उद्योग से जुड़े बलों के साथ जुड़कर खुश हैं। हमारे पास बीएसएनएल द्वारा खेती किए गए विशाल नेटवर्क का लाभ उठाने का बेहतर प्रौद्योगिकी उत्पाद और सुविधाएँ लेने का अवसर है।
बीएसएनएल के सीएमडी श्री प्रवीण कुमार पुरवार ने कहा, “10 वर्षों के लिए ओटीटी अंतरिक्ष में अग्रणी के रूप में त्वरित रहा है, बेहतर डिजिटल और वीडियो मनोरंजन प्रचार प्रदान करने के लिए विघटनकारी प्रौद्योगिकी एवं लाइव स्ट्रीमिंग या कैच-अप टीवी या एक्सक्लूसिव ओरिजिनल जैसी सेवाएं का लाभ उठा रहा है। हम भारत में प्रभावशाली मूल्य प्रस्ताव प्रदान करने के लिए YuppTV के साथ जुड़कर खुश हैं।
बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक सीएफए, श्री विवेक बंसल ने बताया कि अपने ग्राहकों को एकल फाइबर कनेक्शन (भारत फाइबर) पर सहज ट्रिपल प्ले सेवाएं प्रदान करने के लिए तकनीकी सेटअप का पहले ही सफल परीक्षण किया जा चुका है।

%d bloggers like this: