माया ने up की कानून व्यवस्था पर साधा निशाना

Netvani Desk  : बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कानून-व्यवस्था को लेकर एक बार फिर यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है . मायावती ने दो टूक कहा कि यूपी में कानून नहीं बल्कि यहां गुंडों और माफिया का जंगलराज है बीएसपी सुप्रीमो ने यह भी आरोप लगाया कि यूपी में जिस तरह का माहौल है, उससे हर कोई खुद को यहां असुरक्षित महसूस कर रहा है .

मायावती ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा . ट्वीट में मायावती ने लिखा, यूपी की बीजेपी सरकार में कानून का नहीं बल्कि यहां गुंडों, बदमाशों, माफिया आदि का जंगलराज चल रहा है .

बीएसपी सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि यूपी में चारों तरफ जंगलराज कायम है इस कारण से लगातार हत्या और अन्य जघन्य अपराध बढ़ रहे हैं . ट्वीट में उन्होंने लिखा, अब पूरे प्रदेश में हर प्रकार के अपराध चरम पर हैं . हत्याओं की तो बाढ़ सी आ गई लगती है . हर कोई असुरक्षित महसूस कर रहा है, जो अतिदुखद और अतिदुर्भाग्यपूर्ण है .

इससे पहले उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे को लेकर भी मायावती ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा था . वहीं, पिछले दिनों रेप और हत्या की घटनाओं को लेकर भी ट्विटर पर बीएसपी सुप्रीमो ने योगी सरकार को निशाने पर लिया . मायावती पहले भी आरोप लगा चुकी हैं कि योगी सरकार में अपराध पर अंकुश नहीं है और इसका खामियाजा यहां की जनता भुगत रही है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.