Sherdil Shergill 15th December 2022 Written Update And Upcoming Story Twist HINDI

Sherdil Shergill 15th December 2022 Written Update And Upcoming Story Twist HINDI

आज का शेरदिल शेरगिल 15 दिसंबर 2022 का एपिसोड निराली द्वारा मनमीत को परिवार के लिए हर दिन नाश्ते, दोपहर और रात के खाने का ख्याल रखने का आदेश देने के साथ शुरू होता है।

निराली भी मनमीत से कहती है कि वह जो भी व्यंजन बना सकती है उसे बनाए और मनमीत उससे पूछता है कि अगर वह जिम्मेदारियों में व्यस्त है तो वह ऑफिस कब जाएगी।

जवाब में, निराली घोषणा करती है कि मनमीत सुबह का नाश्ता बना सकता है और वह दोपहर में काम संभाल लेगी।

जब मनमीत को राहत मिली, तो निराली ने घोषणा की कि वह मनमीत को रात का खाना पकाने में मदद करेगी।

फिर मनमीत निर्ताली से देर से नाश्ता करने का आग्रह करता है लेकिन निर्ताली उसे सख्ती से कहता है कि वे घर के पुरुषों के साथ खाना नहीं खाते हैं।

जब मनमीत निराली को याद दिलाता है कि पंखुड़ी राज के साथ डिनर कर रही है, तो निराली घोषणा करती है कि वह घर की बेटी है, इसलिए यह नियम उस पर लागू नहीं होता है।

हालांकि मनमीत निराली को किचन से बाहर खींच लेता है और एक बार हॉल में वह भैरव से पूछती है कि क्या निराली उनके साथ खा सकती है।

मनमीत भी निराली को बिठाता है और घोषणा करता है कि निराली बहुत मेहनत करती है इसलिए वह पूरे परिवार के साथ खाने की हकदार है।

जब निराली मनमीत को आश्चर्य से देखती है, मनमीत गुस्से से आगबबूला हो जाता है क्योंकि वह परिवार की नई बहू है, नियम बदल जाएंगे।

बाद में, भैरव, निराली और पंखुड़ी मनमीत के व्यवहार पर चर्चा कर रहे हैं और पंखुरी चिल्लाती है कि मनमीत को एक कमजोर प्रतिद्वंद्वी मानने की गलती उसने की है।

भैरव हालांकि पंखुड़ी को अपना मुंह बंद करने का आदेश देता है और ठंडेपन से घोषणा करता है कि प्रतिद्वंद्वी को हराना हमेशा जरूरी नहीं है क्योंकि कभी-कभी वे कुछ भी किए बिना रानी को हरा सकते हैं।

Sherdil Shergill 15th December 2022 Written Update

यह सुनकर निराली पुनीत को फोन करती है और उसे कुछ समय के लिए अनमोल को अपने साथ रखने का आदेश देती है, जो निराली को सूचित करता है कि अनमोल लंबे समय तक मनमीत से दूर नहीं रह सकता है।

जब निराली ने घोषणा की कि अनमोल के आने से मेहमानों के बीच सवाल उठेंगे, तो पुनीत अनिच्छा से अनमोल को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार हो जाता है।

इसी बीच राज इतनी ताकत से कमरे में दाखिल होता है और दरवाजा बंद करने के बाद राज मनमीत को पीछे से गले लगा लेता है।

वह मनमीत से फ़्लर्ट भी करता है कि वह उसके साथ समय बिताएगा क्योंकि पंडित ने उसे एक हफ्ते के लिए घर से बाहर नहीं निकलने का आदेश दिया है।

मनमीत बिस्तर पर बैठ जाता है और राज को काम पर जाने का आदेश देता है क्योंकि अगर वह घर पर रहेगा तो राज का ध्यान बंटेगा।

मनमीत के आदेश की अवहेलना करने के बाद, राज मनमीत को बिस्तर पर धकेलने की कोशिश करता है लेकिन मनमीत खड़ा हो जाता है जिससे राज चिढ़ जाता है और घोषणा करता है कि वह छुट्टी ले लेगा क्योंकि वह बॉस है।

वह हमेशा अपना मूड खराब करने के लिए मनमीत को अनरोमांटिक भी कहते हैं।

राज उठने की कोशिश करता है, वह गिरने ही वाला होता है कि मनमीत उसे अपनी बाँहों में पकड़ लेता है और राज को चिढ़ती आँखों से देखकर मनमीत उसके चेहरे पर अपनी उँगलियाँ फिराता है।

राज एक उत्साहित मुस्कान के साथ मनमीत को देखता है और मनमीत धीरे से फुसफुसाते हुए राज को आदेश देता है कि वह उसे फिर से रोमांटिक न कहे।

वह राज को गले भी लगा लेती है लेकिन निराली राज को बुलाती है जिसके लिए मनमीत उसे धक्का दे देता है।

बाद में, मनमीत खुद को लाल साड़ी और बहुत सारे सोने के गहनों में देखकर दंग रह जाता है और जब राज वीडियो मनमीत को कॉल करता है, तब भी वह जोर से हंसता है।

बाद में, पंखुरी मनमीत को एक लंबा घूंघट रखने का सुझाव देती है जो पूछता है कि वह इसे कैसे करेगा लेकिन पंखुरी उसे इसे रखने का आदेश देती है।

बाद में एक ओर, अनुष्ठान के दौरान, अनमोल को देखकर मनमीत बहुत खुश हो जाता है और उसे लेने के लिए दौड़ता है जिससे उसका घूंघट गिर जाता है; दूसरी ओर, गुंजन राज से कुछ पैसे मांगती है।

 

Also Read: Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein (GHKKPM) 16th December 2022 Written Update

Leave a Comment