Pandya Store Written Update In HINDI 4th December 2022

Pandya Store Written Update In HINDI 4th December 2022

आज का, पांड्या स्टोर, 4 दिसंबर 2022 एपिसोड की शुरुआत, स्वेता के बेडशीट में गिरने के साथ होती है, जबकि हर कोई अपनी सांस रोक रहा होता है।

एक बार जब सभी को पता चलता है, कि स्वेता सुरक्षित और स्वस्थ है, तो सुमन इस तरह अपने बेटे की जान जोखिम में डालने के लिए, उस पर भड़क जाती है।

सुमन, स्वेता को यह भी याद दिलाती है, कि भले ही उसने अपने परिवार के सदस्यों के बीच, गलतफहमियां पैदा की हों, लेकिन उन्होंने उसकी मदद की है।

दोषी महसूस करते हुए, श्वेता ने अपनी आँखें नीची कर लीं, जबकि एक आंसू उसके गाल से लुढ़क कर जमीन पर गिर गया।

धारा और रावी की ओर मुड़ते हुए, सुमन उन्हें फिर से घर में प्रवेश करने का आदेश देती है, और वह उन पर भरोसा न करने के लिए, उनसे माफी भी मांगती है।

पुलिस को बुलाने की घोषणा करने से पहले, शिव थोड़ी देर के लिए रावी को देखता है, और पुलिस शब्द सुनते ही, श्वेता अपना सिर उठा लेती है।

दूसरी ओर, सुमन धारा और रावी को प्रवेश करने का आदेश देती है, और वे बाद में नाराज हो सकते हैं।

इस बीच, श्वेता, पास में एक हथियार पाकर, शिवा का फोन तोड़ देती है, जिससे वह जमीन पर गिर जाता है और हर कोई चौंक जाता है।

श्वेता गुस्से में फोन को अपने पैरों तले कुचलती है।

जबकि हर कोई ऐसा करने के लिए स्वेता पर चिल्लाता है, वह चिल्लाती है, और चिल्लाती है, कि कृष उसकी तुलना में निम्न श्रेणी का व्यक्ति है।

झनकाना और हरिकिशन की ओर मुड़ते हुए, उसने उन पर कृष से शादी करने का आरोप लगाया, क्योंकि उसने उसका हाथ मांगा था।

श्वेता आगे चिल्लाती है, कि उसकी शादी के बाद से, उसे कृष से पैसे मांगने की जरूरत है, जो उसे अपने भाइयों से पॉकेट मनी के रूप में मिलेगी।

इस अपमान को सुनकर कृष दंग रह जाता है, लेकिन चुप रहता है, जबकि सुमन श्वेता को आदेश देती है, कि वह अपने बेटे का अपमान न करे।

स्वेता ने हालांकि खुलासा किया, कि कृष ने उससे शादी की, क्योंकि वह अपनी कीमती धारा भाभी के लिए चीकू को, अपनी आवाज में व्यंग्यात्मक लहजे में चाहता था।

जब हर कोई अपने चेहरे पर आश्चर्य के साथ, कृष को देखता है, तो कृष घोषणा करता है, कि उसने अपनी आँखें नीची करके जो सोचा था वह किया।

धारा इस रहस्योद्घाटन के बाद हैरान महसूस करती है, क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था, कि कृष उसके लिए अपना जीवन बलिदान कर देगा।

 

कृष द्वारा उसके लिए, अपना जीवन बर्बाद करने के बारे में जानने के बाद, धारा खुद को कैसे माफ करेगी?

 

Also Read: Anupama Written Update In HINDI 4th December 2022

 

Leave a Comment