लाखो के जेवर लेकर फुर्र हुई लुटेरी दुल्हन

Priya Dixit  Noida :  सेक्टर-46 से एक नवविवाहिता शादी के 2 महीने बाद पति के घर से करीब 3.5 लाख रुपये की जूलरी और 1.10 लाख रुपये कैश लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई है . पति एक सप्ताह पहले ही पत्नी को नोएडा लेकर आया था . पति के अनुसार, शादी से पहले महिला की एक युवक से दोस्ती थी . ऐसे में उन्हें आशंका है कि वह उसी युवक के साथ फरार हुई है .

पीड़ित ने सेक्टर-39 थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है . पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से जिला महाराजगंज निवासी युवक ने पड़ोस के एक गांव की युवती से 15 जून को शादी की थी . एक सप्ताह पहले युवक पत्नी को लेकर नोएडा आ गया था . पीड़ित युवक सेक्टर-18 स्थित एक रेस्तरां में मैनेजर है युवक ने पुलिस को बताया है कि वह शनिवार रात करीब 11 बजे घर पहुंचा तो कमरे के गेट पर ताला लगा था . उसने पत्नी का मोबाइल नंबर मिलाया तो वह स्विच ऑफ मिला . कुछ देर बाद उनके एक पड़ोसी वहां पहुंचे और उन्हें घर की चाबी दी .

पड़ोसी ने बताया कि उनकी पत्नी ने कहा था कि उसका भाई उसे लेने आया है . उनके पिता बीमार हैं . इसके बाद वह चाबी देकर चली गई . इसके बाद जब उन्होंने कमरे का गेट खोलकर अलमारी चेक की तो उसमें रखी करीब 3 लाख रुपये की जूलरी गायब थी . साथ ही 1.10 लाख रुपये भी गायब थे . इसके बाद उन्होंने घर पर फोन करके पूछा, तो पता चला कि महिला वहां भी नहीं गई है इस बीच जानकारी करने पर महिला के गांव में लोगों ने बताया कि शादी से पहले उसकी एक युवक से दोस्ती थी . एसएचओ राजेश शर्मा ने बताया है कि इस मामले में शिकायत मिली है . मामले की जांच की जा रही है .

One thought on “लाखो के जेवर लेकर फुर्र हुई लुटेरी दुल्हन”

Leave a Reply

Your email address will not be published.