स्टाइलेन्ट ग्रुप द्वारा नॉएडा ऑडिशन का भव्य आयोजन संपन्न

Last Updated on

Sunil Misra New Delhi :-  उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद के जिला नॉएडा के प्रांगण ईशान म्यूज़िक कॉलेज, नॉएडा में स्टाइलेन्ट ग्रुप द्वारा ADMIRIA Ms. INDIA & Mrs. INDIA 2019 एवं रोशनी संस्था के सहयोग से नॉएडा ऑडिशन का भव्य आयोजन किया गया। आज की जरुरत महिला सशक्तिकरण एवं सुरक्षा की नीवं को अपने शिखर तक पहुचाने के लिए स्टाइलेन्ट ग्रुप वचनवद्ध हैं। स्टाइलेन्ट ग्रुप के निदेशकगण शिल्पी वार्ष्णेय और शैलेन्द्र वार्ष्णेय के नेतृत्व में इस वर्ष ADMIRIA को राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित किया जा रहा हैं। कार्यक्रम को माँ सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरूवात की गई।

इस भव्य ऑडिशन के कार्यक्रम में लगभग 24 प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता 3 वर्गों में सम्पन्न हुई। प्रथम “मिस इंडिया”, दूसरी “मिसेज इंडिया गोल्ड” एवं तीसरी “मिसेज इंडिया क्लासिक”। प्रतियोगिता में वाॅक राउंड, इंट्रोडक्शन राउंड, प्रश्न उत्तर (question answer) राउंड, टेलेंट राउंड आदि के राउंड भी प्रतिभागियों को परखने एवं समीक्षा करने के लिए रखे गए। प्रतिभागियों ने मंच पर अपने हुनर और पहनावे से वहाँ उपस्थित लोगों और निर्णायक मंडल को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रतियोगिता चाहे कोई भी हो उसका सफल प्रमाण उसकी पारदर्शिता एवं निष्पक्षता होती हैं जो कि उसके निर्णायक मंडल में शामिल रहे अभिषेक शर्मा, नकिशा चौधरी व डॉक्टर नीतू मल्होत्रा निर्णायको ने बखूबी पेश की। ऑडिशन के सभी चरण सफल करने के पश्चात चुने हुए प्रतिभागियों को ग्रांड फिनाले के लिए आमन्त्रित किया जायेगा जो कि आगरा में होगा।
निर्देशकगण द्वारा बताया गया कि ADMIRIA का आयोजन 2 चरणों मे सम्पन्न किया जाएगा जिसके प्रथम चरण में ऑडिशन का आयोजन भारत के विभिन्न जिलों राज्यो जैसे दिल्ली, आगरा, कलकत्ता, बंगाल, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात आदि में किया जा रहा है। आयोजन में प्रतिष्ठित गणमान्य डॉक्टर विभा चौहान, शैलेंद्र चौहान, शिवि चौहान, मुकुल वाजपेई, आर एन श्रीवास्तव, रीटा उपाध्याय, अरुणा भंडारी आदि उपस्थित रहे। उपस्थित अतिथियों व गणमान्य लोगों ने स्टाइलेन्ट ग्रुप की रूपरेखा की प्रसन्न ह्रदय से सराहना की I

%d bloggers like this: