माधुरी दीक्षित का गाना ‘कैंडल’ हुआ रिलीज, सिंगर के तौर पर किया डेब्यू

,
माधुरी दीक्षित का गाना ‘कैंडल’ हुआ रिलीज
Image Source : FACEBOOK- MADHURI DIXIT
एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अब सिंगिंग में भी हाथ आजमाया है। डांस और एक्टिंग में बेमिसाल माधुरी दीक्षित का डेब्यू सिंगल सॉन्ग ‘कैंडल’ आज रिलीज हो गया। यह गाना उम्मीद का गाना है। पूरी दुनिया में चल रहे कोरोना वायस महामारी के युद्ध पर माधुरी ने आशा की है एक दिन सब अच्छा होगा। माधुरी ने बताया कि इस सिंगल में उनके अब तक के सफर की झलक है। गाने के बारे में अभिनेत्री ने कहा, “‘कैंडल’ अब तक की मेरी यात्रा की झलक दिखाता है, जो आश्चर्य, संघर्ष, उत्सव और आत्म खोज से भरी हुई है। लेकिन एक चीज जो इस यात्रा को एक साथ जोड़ती है वह है प्यार और उम्मीद है कि जो होता है उसके पीछे सही कारण होता है।”
वह उम्मीद करती हैं कि ‘कैंडल’ प्रशंसकों को मजबूत बने रहने और सकारात्मक रहने के लिए प्रेरित करेगा, चाहे वे किसी भी बाधा का सामना करें। यहां सुनिए गाना-
(function(d, s, id) {
var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0];
if (d.getElementById(id)) return;
js = d.createElement(s); js.id = id;
js.src = “//connect.facebook.net/en_US/sdk.js#xfbml=1&version=v2.6&appId=950244791661208”;
fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs);
}(document, “script”, “facebook-jssdk”));
बुधवार को सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित ने इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, “हम सभी इसमें एक साथ हैं और हम निश्चित रूप से इससे मजबूत होकर बाहर आएंगे। बस हमें थोड़ी उम्मीद और सकारात्मकता चाहिए। हैशटैगकैंडल तीन दिनों में रिलीज हो रहा है।”
View this post on Instagram All of us are in this together and we will definitely come out of this stronger. All we need is a little hope and positivity. #Candle releasing in 3 days. Stay tuned! A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on May 19, 2020 at 11:28pm PDT
वहीं गायन में कदम रखने के फैसले के बारे में अभिनेत्री ने कहा, “मैं जब बड़ी हो रही थी, तब संगीत कुछ ऐसा था जो हमारे घर का एक अभिन्न हिस्सा था। इसने मुझे जीवन में बहुत सारी शानदार चीजों का हिस्सा बनने की प्रेरणा दी। इसलिए अपने जन्मदिन पर, मैंने टीजर जारी करने और अपने प्रशंसकों के साथ गाने की झलक को साझा करने का फैसला किया।”
उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगा कि यह मेरे प्रशंसकों को उस प्यार और समर्थन के लिए उपहार देने का सही समय है, जो उन्होंने मुझ पर सालों से बरसाया है। हम सभी एक कठिन समय से गुजर रहे हैं। इसलिए, हमने फैसला किया कि गाना रिलीज करना एक अच्छा आइडिया होगा। संगीत और इसके बोल बहुत सकारात्मकता लाते हैं और मेरे लिए आशा को परिभाषित करते हैं। मैं वास्तव में चाहती हूं कि सभी को इससे लाभ मिले।”
View this post on Instagram Thanks for all the good wishes and birthday love! Wanted to give some love back to you. Sharing an exclusive preview of my first ever single. Will share the song soon. It’s called Candle and it’s about hope, something we need in large supply right now. A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on May 15, 2020 at 2:40am PDT
माधुरी ने एक्शन रोमांस ‘तेजाब’ (1988) के साथ सुर्खियां बटोरी और ‘दिल’ (1990), ‘बेटा’ (1992), ‘हम आपके हैं कौन’ .(1994) और ‘दिल तो पागल है’ (1997) जैसी रोमांटिक फिल्मों में अभिनय किया। वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2019 की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं।
(इनपुट-आईएएनएस)
Go to Source

%d bloggers like this: