शादी की सालगिरह पर इस आलराउंडर क्रिकेटर ने पत्नी संग शेयर की तस्वीर,  भारत के खिलाफ कर चुका है धमाका 

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)। दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर जैक कैलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है। दरअसल, आज 12 जनवरी को कैलिस की शादी की दूसरी सालगिरह है। उन्होंने जनवरी 2019 में चार्लेन एंगेल्स से शादी की थी। अब उनका एक बेटा (जोशुआ हेनरी कैलिस) भी है, जिसका जन्म 11 मार्च 2020 को हुआ। कैपटाउन में पैदा हुए कैलिस को दुनिया का सबसे बेहतरीन आलराउंडर माना जाता है। उन्होंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट कैरियर की शुरुआत 14 दिसंबर 1995 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से की थी। 

Happy 2 year anniversary @charlene_engels with our biggest blessing Joshy. Heres to many more (years and babies )Love you guys pic.twitter.com/kWMfGtMWhq
— Jacques Kallis (@jacqueskallis75) January 12, 2021
अपने पहले ही टेस्ट मैच में इस आलराउंडर प्रदर्शन से कैलिस ने साबित कर दिया था कि वह लंबी रेस के घोड़े हैं। इस मैच में कैलिस ने 110 और 88 रनों की पारी खेली और 5 विकेट भी लिए थे। कैलिस एकमात्र ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने 15000 रन बनाएं हैं और 500 से ज्यादा विकेट भी लिए हैं। 

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ भी उनका प्रदर्शन हमेशा जबरदस्त रहा है। 2006 में, डरबन में भारत के खिलाफ, उन्होंने एकदिवसीय मैचों में अपने सबसे महान आल-राउंड प्रदर्शन की एक झलक पेश की थी। उन्होंने पारी में 50% गेंदों का सामना करते हुए 119 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका ने 248 रनों का टारगेट दिया था। लेकिन फिर उन्होंने 4.1 ओवरों में 3 रन देकर 3 विकेट हासिल करते हुए भारत को 91 रन पर समेट दिया था। 
.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News…..Happy 2 year anniversary Jacques Kallis and charlene engels. ..
Go to Source