धीमी बल्लेबाजी पर बाबुल सुप्रियो का कमेंट, हनुमा के दो शब्द का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेटर हुनमा विहारी ने भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के उस कमेंट का जवाब दिया है जिसमें उन्हें क्रिकेटर को धीमी बल्लेबाजी को लेकर घेरा था। 11 जनवरी को बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘109 गेंद खेलकर 7 रन बनाए ! ये बहुत ही भयानक है, हनुमा बिहारी ने भारत की जीत के एतिहासिक मौके को खत्म कर दिया, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है। मैं जानता हूं कि मुझे क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है।’ 

बाबुल के इस कमेंट का जवाब देते हुए लिखा *Hanuma Vihari। दरअसल, बाबुल ने अपने ट्वीट में विहारी की जगह बिहारी लिखा था जिसे क्रिकेटर ने ठीक कराया। इस जवाब पर आर अश्विन ने भी ROFLMAX!! लिखा। हनुमा का ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स इसे ट्वीट पर ऑफ द ईयर कह रह हैं। साथ ही कई फनी मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं। आकाश चोपड़ा ने भी हनुमा विहारी के जवाब के बाद रिप्लाई किया है।

बता दें कि सिडनी टेस्ट में हनुमा विहारी और आर अश्विन ने अहम भूमिका निभाई थी। हनुमा विहारी ने 161 गेंदों पर नाबाद 23 रन बनाये जबकि अश्विन ने भी 128 गेंदों पर नाबाद 39 रन बनाये। इन दोनों ने मिलकर पांचवें दिन अंतिम सत्र में विकेट नहीं गिरने दिया और आस्ट्रेलिया की जीत की उम्मीदों पर पानी फेरा। हनुमा विहारी और अश्विन ने 256 गेंदों में नाबाद 62 रनों की पार्टनरशिप की थी।

 पारी के शुरू में ही विहारी के पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और उन्हें विकेटों के बीच दौड़ने में दिक्कत हो रही थी। इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और टेस्ट ड्रॉ करने के बाद ही उन्होंने मैदान छोड़ा। हनुमा विहारी की इस पारी की आईसीसी ने भी तारीफ की थी।
.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News…..Hanuma Vihari’s Two-Word Takedown Of Minister Babul Supriyo Is Viral. ..
Go to Source