Faltu 17th December 2022 Written Update And Upcoming Story Twist HINDI

Faltu 17th December 2022 Written Update And Upcoming Story Twist HINDI

आज का, फालतू 17 दिसंबर 2022 का एपिसोड, तनीषा के चौंकने के साथ शुरू होता है, जबकि सिड उसे देखता है और मुस्कुराता है, जैसे उसने आखिरकार राज खोल दिया हो।

तनीषा सभी को बताती है कि देर हो रही है, और वह चली जाती है जबकि बाकी सभी उसके पीछे हो लेते हैं।

अगले दिन तनीषा पूरे परिवार को हॉल में बुलाती है, और अयान से कहती है कि वह उससे कुछ पूछना चाहती है।

कनिका को आश्चर्य होता है, कि क्या तनीषा को पता चला, कि अयान उसके क्रिकेटिंग करियर में फालतू की मदद कर रहा है और वह नाराज है।

तनीषा अयान को बताती है, कि फालतू ने कल रात क्लब में खुलासा किया, कि उसने इतरपुर से फालतू को भागने में मदद की और उसे मुंबई ले आया।

फालतू क्लब में अपनी मूर्खतापूर्ण गलती को महसूस करते हुए, अयान के पीछे छिप जाता है जबकि तनीषा अयान से पूछती है, कि फालतू के साथ उसका क्या रिश्ता है।

अयान और फालतू दोनों कहते हैं कि वे केवल दोस्त हैं।

Faltu 17th December 2022 Written Update And Upcoming Story Twist HINDI

और भी अधिक विश्वासघात महसूस करते हुए, तनीषा अयान से पूछती है कि अगर वे केवल दोस्त थे, तो उसने उससे अपने रिश्ते को क्यों छुपाया।

अयान नीचे देखता है, क्योंकि उसके पास तनीषा के सवाल का कोई जवाब नहीं है, जबकि तनीषा उसे बताती है, कि उसने उससे शादी की लेकिन केवल झूठ के आधार पर।

तनीषा अयान से कहती है, कि वह फालतू को मित्तल के घर में नहीं चाहती, क्योंकि यह उसे विश्वासघात की बहुत याद दिलाएगा।

जनार्दन और परिवार के अन्य सदस्य भी अयान को बताते हैं, कि वे उसके और फालतू दोनों से विश्वासघात महसूस करते हैं, और अब उसे मित्तल के घर में नहीं चाहते हैं।

दादी फटी आंखों से फालतू को देखती है, और अयान को फालतू को कहीं और छोड़ने के लिए कहती है।

बाद में, फालतू अपना बैग पैक करता है, जबकि अयान उसे दूर से देखता है, और सोचता है, कि उसने अपने स्वार्थ के कारण फालतू का भविष्य बर्बाद कर दिया।

अयान सोचता है, कि वह फालतू के साथ बहुत अधिक जुड़ गया है, क्योंकि उसने खुद को फालतू में देखा था, और वह सपना जिसे वह जानता था कि वह कभी हासिल नहीं कर सकता।

बाद में, अयान कार को कहीं रोक देता है, और फालतू अपने बैग के साथ कार से बाहर निकल जाता है, जबकि अयान भी कार से बाहर निकल जाता है।

 

क्या अयान और फालतू अब से अलग हो जाएंगे?

 

Also Read: Pandya Store 17th December 2022 Written Update Upcoming Story Twist HINDI

 

Leave a Comment