Faltu 16th December 2022 Written Update And Upcoming Story Twist HINDI

Faltu 16th December 2022 Written Update And Upcoming Story Twist HINDI

आज का फालतू 16 दिसंबर 2022 का एपिसोड कनिका के साथ शुरू होता है, जो फालतू और अयान के बीच के असली रिश्ते का पता लगाने का वादा करती है क्योंकि उसका क्रिकेट झूठ सभी से छिपाया जा रहा है।

इस बीच, हर कोई फालतू की तारीफ करता है कि तनीषा के रूप में तैयार होने के बाद वह कितनी सुंदर दिखती है, जैसा कि उसने खुद फालतू को बनाया है।

फालतू शरमाते हुए मुस्कुराता है क्योंकि वे सभी तनीषा की बैचलरेट पार्टी में जाते हैं।

दूसरी ओर, कनिका कुछ ठोस सबूत इकट्ठा करने के बाद फालतू और अयान के बारे में सच्चाई का खुलासा करने का फैसला करती है ताकि अयान के कारण तनीषा को नुकसान न उठाना पड़े।

तनीषा और अयान की शादी का दिन आखिरकार आ ही जाता है जिसके बाद कनिका को सबूत मिलते हैं और वह तनीषा को इसके बारे में बताती है।

दिल टूटने वाली तनीषा पूरे मित्तल परिवार के सामने अयान का सामना करती है, अयान से पूछती है कि अगर फालतू सिर्फ उसका दोस्त था, तो उसने उसे क्रिकेट खेलने और उसकी मदद करने से क्यों छुपाया?

पृष्ठभूमि में, जनार्दन गुस्से से आगबबूला हो जाता है जबकि रिजुला प्रार्थना करती है कि अयान और फालतू दोनों के लिए यह स्थिति समाप्त हो जाए।

तनीषा की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह अयान से पूछती है कि वह उसके प्रति वफादार है या नहीं।

Faltu 16th December 2022 Written Update

अयान तनीषा से कहता है कि उसके और फालतू के बीच कुछ भी नहीं चल रहा है।

तनीषा ने उसे क्रिकेट के प्रति अपने जुनून सहित एक शांतिपूर्ण विवाहित जीवन जीने के लिए फिजूलखर्ची से दूर रहने का वादा करने के लिए कहा।

कनिका कहती है कि वह फालतू को सोलह की टीम में तभी खेलने देगी जब वह अयान के घर और जीवन को हमेशा के लिए छोड़ देगी।

फालतू आधे-अधूरे मन से सहमत हो जाता है, जबकि अयान उसे क्रिकेट का बल्ला लाता है और उसे बताता है कि क्रिकेट के प्रति उसके जुनून और पागलपन में, वह खुद को एक अतीत के रूप में देखने लगा है जिसे वह फिर से नहीं देख सकता। जी सकता है

अयान बताता है कि शायद उसने फालतू के राज़ को सबके सामने छिपाकर गलत किया क्योंकि अब उसका परिवार बर्बाद हो गया है।

फालतू अयान के क्रिकेट बैट को छूता है और यह कहते हुए अंदर रख देता है कि उसे अपने सपने को पूरा करने के लिए इसे छोड़ना होगा।

वह कबूल करती है कि अयान उसके जीवन में आशा की किरण के रूप में आया था लेकिन उसकी खातिर, उसे उसे छोड़ना पड़ा क्योंकि वह टैक्सी की ओर चलने लगी।

 

एक आकांक्षी क्रिकेट महिला अपने दम पर अयान के बिना एक हाई-प्रोफाइल शहर के जीवन के सभी दबावों को कैसे संभालेगी?

 

Also Read: Bhagya Lakshmi 16th December 2022 Written Update

Leave a Comment