EMOHA ने गुरुग्राम में लॉन्च किया “बुजुर्ग सगाई स्टूडियो” ’

अब बुज़ुर्गों का ख्याल रखेगा गुरुग्राम का “एल्डर्स एंगेजमेंट स्टूडियो”

Sunil Misra Gurgaon  :-  EMOHA एल्डर केयर भारत में पहली बार वरिष्ठ नागरिकों के व्यापक देखभाल लिए डिज़ाइन किया गया है। जिसे विशेष रूप से देश के पहले सेवा-केंद्रित स्टार्टअप के रूप में कल्पना कर रहा है। यहां चिकित्सा विशेषज्ञों, देखभाल प्रबंधन, शहरी नियोजन और स्मार्ट टेक्नोलॉजीज में वरिष्ठ उद्योग नेताओं द्वारा नेतृत्व किया गया, जिन्होंने विश्व स्तर के अभ्यास, देखभाल प्रोटोकॉल और प्रौद्योगिकी समाधानों को एक साथ रखा है, ईएमओएचए 24/7 “घर पर” सेवाएं प्रदान करता है, जो कि विशेष रूप से वरिष्ठ नागरिकों के उम्र या स्थिति पूरी तरह से उनकी शर्तों पर डिज़ाइन किया गया है ।
एल्डर्स एंगेजमेंट स्टूडियो का मूल उद्देश्य सगाई, सीखने और जागरूकता पैदा करना था। यह मुख्य रूप से गुड़गांव में वरिष्ठ नागरिकों के लिए मूल्यवान सगाई बनाने पर केंद्रित है। “प्ले” को EMOHA में सबसे महत्वपूर्ण मानने के साथ साथ इस सगाई स्टूडियो के माध्यम से, EMOHA वरिष्ठों के मज़ेदार गतिविधियों को सुनिश्चित करता है। कि वरिष्ठों को जुड़ने, विकसित होने और जुड़ने के लिए एक मंच मिले।
कार्यक्रम की शुरुआत एल्डर एंगेजमेंट स्टूडियो में पूजन के साथ धीरे-धीरे वरिष्ठ नागरिकों का जमावड़ा लगना शुरू हुआ जिसमें गुरुग्राम के सौम्यजीत रॉय, सीईओ और संस्थापक, ईएमओएचए एल्डर केयर ने सम्मानित अतिथियों का स्वागत किया, इसके बाद डॉ। विवेकानंद गुप्ता, कंसल्टेंट – कार्डियोलॉजी, पारस हॉस्पिटल, गुरुग्राम के साथ एक इंटरेक्टिव सेशन किया गया जिसमें दिल और संपूर्ण जीवनशैली के लिए महत्वपूर्ण डॉस का पालन किया जाना था।
सौम्यजीत रॉय, सीईओ, ईएमओएचए कहते हैं, “ईमोहा एल्डर केयर गुड़गांव के बुजुर्गों की देखभाल सगाई स्टूडियो को समर्पित करता है। और बड़ों को सेवाएं देने के लिए, Emoha ने गुरुग्राम के वरिष्ठ नागरिक महासंघ और प्रमुख आरडब्ल्यूए वरिष्ठ नागरिक संघों के सदस्यों के साथ अपने लॉन्च का जश्न मनाया। पारस अस्पताल के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ। विवेकानंद गुप्ता ने स्वस्थ हृदय के साथ स्वस्थ रहने और बेहतर हृदय स्वास्थ्य के लिए कदम उठाने पर बात की।
बुजुर्ग लोग तनाव और स्वास्थ्य से संबंधित मुद्दों को सहन करने के बजाए एक दूसरे के करीब आकर एक बंधन स्थापित करेंगे। स्वास्थ्य वार्ता और गतिविधियों जैसी पहल उन्हें उनकी समस्याओं से दूर करेगी
विभिन्न डॉक्टरों के साथ बातचीत से उन्हें विभिन्न बीमारियों और सावधानियों के बारे में अपना ज्ञानकोष मिलेगा । जो लोग अपने घरों से बाहर जाने का विरोध करने के बजाए वे EMOHA में शिफ्ट होने के लिए प्रेरित होंगे क्योंकि यह वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक सुरक्षित आश्रय स्थल है।
डॉ। विवेकानंद गुप्ता, कंसल्टेंट कार्डियोलॉजी, पारस हॉस्पिटल – गुरुग्राम ने कहा कि “EMOHA समय की आवश्यकता है। EMOHA की अवधारणा और इसका संस्करण वर्तमान में एक प्रमुख आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.