दिग्विजय सिंह का बीजेपी और बजरंग दल पर दर्द फिर छलका

लगाया ISI से पैसा लेने का आरोप

Sunil Misra New Delhi :-  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर बीजेपी और बजरंग दल पर बड़ा बयान दिया है.उन्होंने बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी पर आईएसआई से पैसा लेने का भी आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए मुसलमान से ज्यादा गैर मुसलमान ज्यादा जासूसी कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह के इस बयान की बीजेपी ने आलोचना की है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, नौकरियां नहीं हैं, अपना घाटा पूर्ति करने के लिए आरबीआई है, मोदी को सभी बातें छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए.
आगे उन्होंने कहा कि बजरंग दल और बीजेपी द्वारा आईएसआई से पैसा लेन देंन पर भी थोड़ा ध्यान दीजिए. दिग्विजय सिंह ने देश की खराब होती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है.अपनी टिप्पणी पर घिरने के बाद दिग्विजय सिंह ने सफाई दी है दिग्विजय ने ट्वीट किया, ‘कुछ चेनल चला रहे हैं कि मैंने भाजपा पर यह आरोप लगाया है कि वे ISI से पैसा लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हैं. यह पूरी तरह से गलत है. बजरंग दल व भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मप्र पुलिस ने पकड़ा है. मैंने यह आरोप लगाया है जिस पर मैं आज भी कायम हूं. चैनल वाले ये सवाल भाजपा से क्यों नहीं पूछते.’
दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को खुफिया विभाग की बड़ी चूक बताया था. मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे पर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद दिग्विजय सिंह ने आरएसएस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि जो संघ की मर्जी के खिलाफ बोलता है वो देशद्रोही होता है. भारत के शहीद भी अगर संघ को पसंद नहीं तो वो ‘शैतान’ हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.