Anupama Written Episode Update In Hindi 2nd December 2022

Anupama Written Episode Update In Hindi 2nd December 2022

आज का, अनुपमा, 2 दिसंबर 2022 का एपिसोड, अनुपमा द्वारा डिंपल को, खुश करने का फैसला करने के साथ शुरू होता है, ताकि वह धीरे-धीरे अपने सामान्य जीवन में वापस आ सके।

अनुपमा डिंपल को तैयार होने के लिए कहती है, क्योंकि वे खरीदारी के लिए, बाजार जा रहे हैं, और वहां से वे डांस अकादमी जाएंगे। अनुज अनुपमा के फैसले की सराहना करता है।

बाद में, बाजार में अनुपमा डिंपल को बहादुरी के किस्से बता रही हैं, और बता रही हैं कि कैसे उन्हें समाज में, जीवित रहने के लिए, अपना करियर बनाना है।

कपाड़िया हाउस में, अनुज को एक फोन आता है, जो उसे अंदर तक झकझोर देता है। दूसरी तरफ मुखबिर अनुज को बताता है, कि डिंपल से छेड़छाड़ करने वाले गुंडों को, अग्रिम जमानत मिल गई है।

बरखा और अंकुश भी हैरान हो जाते हैं, और अनुज से अनुपमा को बुलाने के लिए कहते हैं। हालाँकि, अनुपमा का फोन साइलेंट पर है, और वह इसे रिसीव नहीं करती है।

अनुज सोचता है कि चूंकि अनुपमा ज्यादा दूर नहीं होनी चाहिए, इसलिए कोई भी अनहोनी होने से पहले, वह पैदल ही भागने का फैसला करता है।

अनुपमा और डिंपल को यह महसूस होता है, कि कोई उनका पीछा कर रहा है।

तभी, वे देखते हैं कि जहां वे खड़े हैं, वहां एक जीप रुकती है, और वही गुंडा जिसे डिंपल ने पहले पीटा था, उसमें से निकलता है।

अनुपमा और डिंपल उसे देखकर डर जाती हैं, जबकि वह उन्हें दुर्भावनापूर्ण इरादे, और बदले की निगाह से देखता है। जीप के दरवाजे को लात मारते हुए गुंडा, अनुपमा और डिंपल की ओर बढ़ने लगता है।

अनुपमा डिंपल का हाथ कस कर पकड़ती हैं, और उन्हें भरोसा दिलाती हैं कि वे वहां से नहीं भागेंगे।

दूसरी ओर, अधिक पाखी से बात नहीं करता है, क्योंकि उसकी मांग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

और उनके पास घर की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के लिए, पर्याप्त पैसा नहीं है।

बाजार में गुंडा अनुपमा और डिंपल के बेहद करीब आ जाता है, और उन्हें डराने के लिए, च्युइंग गम से बुलबुले बनाता है, और उसे फोड़ देता है।

इस बीच, अनुज, अनुपमा के रास्ते में खड़े नुकसान को बचाने के लिए, तेज गति से दौड़ रहा है।

क्या गुंडे डिम्पल और अनुपमा को, फिर से परेशान कर पाएंगे, या अनुज, समय पर वहां पहुँच जायेगा?

 

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (YRKKH) 2nd December 2022 Written Update

Leave a Comment