‘अंदाज अपना-अपना’ को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी

Netvani Buro: बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार्स सलमान और आमिर की 1994 में बनी फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ का सीक्वल बनाने की चर्चा लंबे समय से चल रही थी। कई बार कहा गया | कि इस कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के लिए आमिर खान और सलमान खान को प्रोड्यूसर-डायरेक्टर कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन दोनों आज इतने मंहगे स्टार हैं, कि उन्हें साथ में कास्ट कर पाना किसी भी बैनर के लिए मुश्किल है। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा था | कि दोनों की इमेज अब पहले जैसी नहीं रही।

जहां पिछली फिल्म में आमिर चुलबुले से कैरेक्टर में थे, वहीं अब वे काफी सीरियस हो गए हैं। दूसरी तरफ सलमान भी अब पहले जैसे नहीं रहे। उनके अंदाज में थोड़ी दबंगई आ गई है। हालांकि, अब इस फिल्म और जोड़ी को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है, कि दोनों फिल्म के सीक्वल में साथ नजर आएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में करिश्मा कपूर और रवीना टंडन का गेस्ट अपीरियंस भी होगा। मूल फिल्म में दोनों को सलमान व आमिर के किरदारों से मिलवाया गया था। कहा जा रहा है कि पार्ट टू में भी अमर-प्रेम की कहानी वहीं से आगे बढ़ाई जाएगी।

‘अंदाज अपना अपना 2’ की कहानी अपना मूर्त रूप ले रही है। प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों ने बताया कि फिल्म के 60 से 70 फीसदी सीन लिख दिए गए हैं। सलमान ने पहले ही इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी थी। अब आमिर भी ऑन बोर्ड आ रहे हैं। उनके करीबियों ने इसकी पुष्टि की है।

फिल्म में लीड एक्ट्रेसेस के तौर पर नए चेहरों को कास्ट किया जाएगा। वह इसलिए कि फिल्म में कम उम्र की युवतियों पर 50 की उम्र पार कर चुके एक्टर्स को डोरे डालता दिखाया जाएगा। यह प्लानिंग इस बार फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए की गई है।कहा जा रहा था कि फिल्म में रणबीर कपूर और वरुण धवन नजर आ सकते हैं। लेकिन अब खुद सलमान और आमिर ने दिलचस्पी दिखा दी है। दोनों इसे प्रोड्यूस भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.