AIWA ने भारत में लांच किये नए इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद – LLP अत्याधुनिक QLED, प्रीमियम 75” 4K UHD स्मार्ट टीवी,

कंपनी  का लक्ष्य 200 करोड़ रुपये निवेश

कंपनी का लगभग 200,000 यूनिट प्रति वर्ष बेचने का लक्ष्य

Sunil Misra Delhi  :- AIWA उपभोक्ता उत्पाद LLP, AIWA ऑडियो-विज़ुअल उत्पादों का भारत में शुभारंभ
उत्पादों में एलईडी टीवी, जिसमे अत्याधुनिक QLED, प्रीमियम बड़े 75 ”4K UHD स्मार्ट टीवी, घर और व्यक्तिगत ऑडियो और अन्य मनोरंजन उत्पाद शामिल हैं। और कंपनी भविष्य में लगभग 200 करोड़ रुपये निवेश करने वाली है भारतीय उपमहाद्वीप में बिक्री और विपणन शुरू करने का लक्ष्य, प्रति वर्ष 200,000 यूनिट बेचने का लक्ष्य है I

ताज़ा AIWA रेंज का आज अनावरण किया गया, जिसमें अत्याधुनिक कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की एक किस्म के लॉन्च का संकेत है। कंपनी सभी सुविधाओं के साथ प्रीमियम स्मार्ट 4K अल्ट्रा हाई डेफिनिशन एलईडी टीवी, स्मार्ट होम ऑडियो सिस्टम, वायरलेस हेडफोन और व्यक्तिगत ऑडियो उत्पादों की बिक्री शुरू करने के लिए तैयार है।
AIWA ने SMART होम ऑडियो सिस्टम, वॉयस-इनेबल्ड ब्लूटूथ स्पीकर और पर्सनल ऑडियो उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का अनावरण किया। कंपनी लगभग 200,000 यूनिट प्रति वर्ष बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही है।
श्री जेफरी एलन गोल्डबर्ग ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एआईडब्ल्यूए का प्रतिनिधित्व करते हुए कहा, “हमने इस महान ब्रांड को भारत में लॉन्च करने का फैसला किया क्योंकि यह दुनिया में सबसे अधिक संभावित बाजारों में से एक है। और मुझे यकीन है कि भारत प्यार और आनंद के साथ नई ब्रांड पहचान को गले लगाएगा I एआईडब्ल्यूए इंडिया के प्रबंध निदेशक, श्रीमती मनमीत चौधरी ने कहा, “हम भारतीय उपभोक्ताओं को अभिनव, उन्नत सुविधाओं के साथ उत्पादों की पसंद के साथ अथक रूप से काम करने में विश्वास करते हैं जो विभिन्न भौगोलिक और कीमत में विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। यह प्रक्षेपण उस दिशा में पहला कदम है और सरल और सस्ती प्रौद्योगिकी उत्पादों के लिए दर्शकों की लगातार बढ़ती उम्मीदों को पूरा करेगा। हमारी योजना आने वाले वर्षों में लगभग 200 करोड़ रुपये से अधिक निवेश करने की है। ”

अभिनेता और गायक, डॉ। पलाश सेन भी AIWA के 75 “4K UHD स्मार्ट टीवी का अनावरण करने के लिए कार्यक्रम में उपस्थित थे। AIWA द्वारा लॉन्च किए जा रहे उत्पादों में 55” QLED स्मार्ट टीवी और एक 43 “अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी, छह अन्य शामिल हैं। एलईडी पैनल के प्रमुख आकर्षण में क्वांटम डॉट्स लाइट एमिटिंग टेक्नोलॉजी, सुपरलीटिव रिज़ॉल्यूशन, क्वांटम स्मार्ट एचडीआर, वॉयस कमांड तकनीक के साथ एंड्रॉइड ओएस शामिल हैं। एलईडी टीवी की कीमतें अंतिम ग्राहक के लिए रु। 7999 से लेकर 1,99,000 तक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.