लिव इन में रहना पड़ा युवक को महंगा

Priya Dixit – New Dehli  : लिव इन में रह रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है आरोप युवती के परिवार वालों पर है . परिवार लड़की को काफी समय से तलाश रहा था . युवक भी परिवार के साथ लड़की को ढूंढने में मदद करता रहा . पुलिस ने हत्या के आरोप में लड़की के भाई समेत चार को गिरफ्तार किया है .

मुख्य आरोपी पर दिल्ली में करीब बीस शराब तस्करी और आर्म्स ऐक्ट के मामले हैं . पुलिस के मुताबिक, मारे गए युवक की पहचान नेत्रपाल के रूप में हुई है . शनिवार रात अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली . पुलिस ने युवक के अस्पताल के कागज देखे . युवक की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के थानों से पता किया . शव की पहचान हुई .

नेत्रपाल के शरीर पर चोट के काफी निशान थे . रनहौला पुलिस ने मामले की जांच शुरू की .  नेत्रपाल करीब इसी साल से महिला के भाई और आरोपी के पास नौकरी कर रहे थे . आरोपी की बहन आंबेडकर नगर, यूपी में रहती है . वह भाई से मिलने आया करती थी . उनकी नेत्रपाल से नजदीकियां बढ़ गईं . नेत्रपाल को बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है . नेत्रपाल ने किराए का मकान ले लिया, जिसमें दोनों रहने लगे .

इस बीच अचानक बहन के गायब होने के बाद लड़की के ससुराल वालों ने उसकी गुमशुदगी स्थानीय थाने में करवा दी थी . नेत्रपाल कुछ दिन उसके साथ रहने के बाद वापस रनहौला महिला के भाई के पास आ गया . इसके बाद नेत्रपाल आरोपी के साथ उसकी बहन यानी अपनी लिव-इन को तलाशने यूपी भी गया .

आरोपी के पास उसके कुछ दोस्त आए हुए थे . तभी उसमें से एक ने बताया कि नेत्रपाल के साथ उसने उसकी बहन को देखा है . अलवर में किसी किराए के मकान पर रह रही है।  आरोपी ने जब नेत्रपाल से पूछा, उसने मना कर दिया  वह अपने साथियों के साथ पहुंचा . हाथ पैर बांधकर उसकी लाठी डंडों पिटाई की नेत्रपाल को अधमरी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया . उसके बाद फरार हो गया . पुलिस ने सभी को वसंत विहार से गिरफ्तार कर लिया .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.