रोहताश नगर में कांग्रेस प्रत्याशी विपिन शर्मा ने लांच किया कैम्पेन “हम है विपिन शर्मा”

Last Updated on

सुनील मिश्रा : दिल्ली :- रोहताश नगर से कांग्रेस प्रत्याशी विपिन शर्मा ने आज यहाँ “हम है विपिन शर्मा” कैम्पेन लांच किया जिसका उद्देश्य कांग्रेस से युवाओ को जोड़ना और रोहताश नगर विधानसभा क्षेत्र के लिए तैयार किये गए ‘वचनपत्र ” के लिए उनकी सहभागिता के लिए भगीदारी कोसुनिश्चित करना है।
इस मौके पर आयोजित संवाददाता सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए बिग बॉस और रोडीज़ के विनर आशुतोष कौशिक ने कहा कि विकास का इतिहास को दोहराने के लिये 8 फरवरी को हाथ के बटन को दबाना है और स्व. राम बाबू शर्मा के सुपुत्र विपिन शर्मा को भारी बहुमत से जिताना है… उल्लेखनीय है कि श्री विपिन शर्मा ने आपके आईडिया में है दम, तो पूरा करेंगे हम कैम्पेन लांच किया इसके अच्छी प्रतिक्रियता मिलने के बाद इसके आधार पर श्री विपिन शर्मा ने जनता के सामने अपना वचन पत्र पेश किया। श्री आशुतोष कौशिक ने कहा कि विपिन शर्मा एक मजबूत शख्शियत है और मुश्किलों में भी कामयाबी हासिल करते है यह उनका पैशन है… मुश्किलों में जो सफलता पाए उसे की कामयाब इंसान कहते है और यह खूबी हमारे श्री विपिन शर्मा में है।

उन्होंने कम्पैन के बारे में कहा की कांग्रेस कार्यकर्ता रोहताश विधानसभनागर में प्रत्येक मतदाता के घर जायेंगे और श्री विपिन शर्मा जी के वचनपत्र के बारे में बताएँगे। . उनको बताएँगे की कांग्रेस उम्मीदवार किस तरह इस क्षेत्र के विकास के लिए संजीदा है. श्री कौशिक ने श्री विपिन शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा की उनका प्रण है यदि वे विधायक बने तो वेतन नहीं लेंगे और जो राशि मिलेगी उसे वे क्षेत्र के सामाजिक कायो के लिए खर्च करेंगे। श्री विपिन शर्मा ने कहा कि हम मन की नहीं अमन की बात करते हैं. हमारे प्रधान मंत्री के पास रैली सम्बोधित करने का समय तो है लेकिन शाहीन बाग में धरने पर बैठे लोगो की बात सुनने का समय नहीं है। श्री शर्मा ने कहा की पिछले 5 -6 वर्षो में रोहताश नगर में कोई विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा हमारे कार्यकाल के विकास कार्य आज भी अधूरे पड़े है मै विधायक बनने के बाद सारे कार्य पुरे कराउन्गा. मेरा मिशन है इस क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास और विधानसभा क्षेत्र को आदर्श मॉडल के रुप में पेश करना। मेरे कम्पैन लांच करने का मकसद भी यही है।

*महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की सुपुत्री और दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी ने आज यहाँ कहा कि महिला सशक्तिकरण के मुद्दे को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार इस मुद्दे से भटक गई है। यही वजह है की निर्भया के हत्या के दोषियों को आज तक सजा नहीं मिल पाई है. वे आज यहाँ रोहताश नगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी विपिन शर्मा के समर्थन में आयोजित महिला रैली को सम्बोधित कर रही थीं. यह रैली ज्योति नगर थाना क्षेत्र से शुरू होकर नवीन शाहदरा ऍफ़ ब्लॉक पर समापन हुई। शर्मिष्ठा मुखर्जी ने इस रैली में नत्थू कॉलोनी चौक पर शामिल होकर रैली को सम्बोधित किया। इस रैली में सभी टूव्हीलर ड्राइवर महिलाये थीं। .श्रीमती शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा की दिल्ली में उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वह महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम, और उनके लिए बेहतर शिक्षा , रोजगार और उनको सुदृढ़ बनाने के लिए काम और महिलाओ के अधिकारों के प्रति सजग रहेगी।
शर्मिष्ठा मुखर्जी ने महिलाओ को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के घोषणा पत्र में बताया कि महिलाओ का विशेष ध्यान रखा गया है।

%d bloggers like this: