मुन्नी बदनाम थी पर अब बारी मुन्ना की

Netvani desk  : ‘दबंग‘ सलमान  इन दिनों तेजी से अपने प्रड्यूसर भाई अरबाज खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग पूरी कर रहे हैं . नवभारतटाइम्स डॉट कॉम ने पिछले दिनों आपको जानकारी दी थी कि ‘मुन्नी बदनाम हुई’ जैसा ही एक बेहद स्पेशल डांस नंबर ‘मुन्ना बदनाम हुआ तैयार किया गया है . हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म का या खास डांस नबंर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ शूट किया गया .

हमने आपको बताया था कि ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ सलमान और वरीना हुसेन पर फिल्माया गया है, लेकिन यहां एक और भी ट्विस्ट है .  दरअसल ‘दबंग 3’ के इस बेहद खास गाने में साउथ के एक जाने-माने ऐक्टर भी नजर आएंगे .  अजी हम बात कर रहे हैं फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा की . आपको तो पता ही है कि ‘दबंग 3′ का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं, अब जब प्रभु देवा जैसा मल्टीटैलंटड स्टार सेट पर हो तो भला किसीऔर कोरियॉग्राफ़र की जरूरत क्यों पड़े .

मुन्ना को बदनाम’ गाने में क्या खास है और इस गानें की कहानी क्या है, इस बारे में सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, ‘सलमान भाई हर बार की तरह इस बार भी डांस में अपना एक अलग स्टेप लेकर आ रहे हैं, पिछली दफा आपने हुड-हुड दबंग गाने में सलमान को अपने बेल्ट के साथ स्टेप करते देखा था या भाई का टॉवल डांस आपको याद होगा, कुछ इसी तरह इस बार भी भाई ने अपनी बेल्ट को कुछ इस तरह इस्तेमाल किया है कि यह स्टेप भी खूब कॉपी किया जाएगा . सलमान भाई की मेहनत इस गाने में आपको दिखाई देगी . भाई ने कई मुश्किल स्टेप गाने में किये हैं, जो आज के नए अभिनेताओं के लिए भी आसान नहीं हैं .

गानें की थीम के हिसाब से प्रभु देवा डांस करते हुए वरीना को इशारे में कहते हैं कि फोन करना, लेकिन सलमान प्रभुदेवा की यह हरकत देख लेते हैं और वरीना का दिल जीतते हुए प्रभु देवा को चैलंज करते हैं . मुन्ना बदनाम हुआ गाने को सिंगर कमाल खान ने गाया है और मशहूर रैपर बादशाह ने गाने के बीच-बीच में रैप किया है . यह गाना इतना बेहतरीन बन गया है कि इसे सुनने के बाद किसी का स्थिर रहना मुश्किल है . म्यूजिक ऐसा है, जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा . इस गानें के दौरान सलमान ने वर्दी नहीं पहनी है, बल्कि वह नार्मल शर्ट-पैंट में दिखाई देंगे .

‘दबंग 3’ में विलन सुदीप बेहद खूंखार अंदाज में नजर आएंगे, इस गाने के ठीक पहले विलन द्वारा कुछ पुलिस वालों को अगवा कर लिया जाता है, जब पुलिसवालों के किडनैप होने की खबर सलमान खान यानी चुलबुल पांडे को मिलती है तो वह अपने साथियों को छुड़ाने के लिए निकलते हैं . जबरदस्त फाइट सीन्स और स्टंट के बाद चुलबुल अपने साथियों को बचा लेते हैं और इसी खुशी के मौके पर यह गाना मुन्ना बदनाम हुआ फिल्म को आगे बढ़ाता है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.