पायल सिंघल की 20 वीं वर्षगांठ पर लक्मे फैशन वीक को 20 साल पूरे

 जश्न में उतरे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

Sunil Misra New Delhi :-  आज का यह कार्यक्रम लक्मे फैशन वीक को 20 साल पूरे होने की और पायल सिंघल की 20 वीं वर्षगांठ का संग्रह के लिए विशेष था I शो की थीम से मेल खाने के लिए अपने शोस्टॉपर्स का चयन करते हुए, पायल बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी, शिबानी दांडेकर (जो पायल का पसंदीदा म्यूज़ है) लेकर आईं और उनकी बहू फरहान अख्तर को बहुत पसंद किया।

यह जोड़ी समन्वित पारिस्थितिकी रचनाओं में अल्ट्रा-स्टाइलिश दिखी। शिबानी एक जॉर्जेट lehenga में चकाचौंध लग रही थी और चोली एक थकाऊ, 3 डी सुशोभित फसली ब्लाउज के साथ सबसे ऊपर थी; जबकि फरहान प्रिंटेड कुर्ता, चूड़ीदार और दुपट्टे में पूरी तरह से डैशिंग लग रहे थे।
अमित अग्रवाल के शोकेस में बहुत ही सुंदर और सुरुचिपूर्ण लिसा हेडन था, जो माइक्रो प्लिस पल्लव और हाई स्लिट स्कर्ट के साथ बैंगनी रंग की लिपटी साड़ी गाउन में रैंप पर उतरी। रैंप पर अपनी डैशिंग कंपनी में इक्का दुक्का क्रिकेटर हार्दिक पांड्या थे, जिन्होंने मैचिंग पर्पल नियो स्टाइल, लॉन्ग-लाइन, जैकेट के साथ संकरी पैंट और टिमटिमाते हुए फ्लैप डिटेलिंग का सहारा लिया।
पल्लवी मोहन के “सिंपली स्टूडियो 54” संग्रह में शोस्टॉपर के रूप में बहुत ही सेक्सी और उमस भरे ईशा गुप्ता थे, जिन्होंने एक पंख वाले निशान और उच्च भट्ठा के साथ चांदी का गाउन पहना था, जिसने 70 के प्रेरित कृतियों का सही अंत बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.