टीवी सेंसेशन हिना खान ने लांच किया ” New TideUltraRapChallenge “

Sunil Misra New Delhi :- पी एंड जी के भारत के प्रमुख फैब्रिक केयर ब्रांडों में से एक, नई TIDE ULTRA लॉन्च की। इस नए वैरिएंट के साथ Tide ने मशीनों के लिए एक नए उत्पाद लाइन, जो टाइड प्लस एक्स्ट्रा पावर के अपने बेस रेंज के ऊपर आता है । यह नया उत्पाद 3 से 1 उत्कृष्ट साफ-सुथरी सफाई, जिसमें कफ, कॉलर और अंडरआर्म्स पर सख्त गंदगी होती है I यह मशीन के अंदर कफ, कॉलर और अंडरआर्म्स जैसे कठिन क्षेत्रों को सबसे अच्छी सफाई देता है। प्रमुख अभिनेत्री हिना खान ने आज शहर में बेहतर टाइड अल्ट्रा का अनावरण किया और सक्रिय रूप से #TideUltrarapchallenge में भाग लिया। और सभी क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने का प्रयास कर सकता है। ज्वार भारत के पसंदीदा डिटर्जेंट ब्रांडों में से एक है मशीनों के लिए अल्ट्रा आसानी से कपडे को भिगोने और साफ़ करने के कठिन कार्य को बदल देता है। उत्पाद की पैकेजिंग प्रीमियम है जिससे समग्र कपड़े धोने का अनुभव बढ़ जाता है।
Tide Ultra का वाणिज्यिक भारत में रैप-कल्चर के अनुरूप है। उत्पाद लाभ को फिर से लागू करते हुए, टाइड अल्ट्रा ने #TideUltraRapChallenge शीर्षक वाले टिक टोक पर एक ऑनलाइन रैप चैलेंज शुरू किया जिसने काफी हलचल मचा दी। टाइड अल्ट्रा फिल्म को यूट्यूब पर 16 मिलियन और इंस्टाग्राम और टिक टोक पर 20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस कार्यक्रम में, फिल्म के बाल कलाकार आदित्यराज सेन के साथ अपने मजेदार तरीके से #TideUltraRapChallenge लिया और दर्शकों को प्रोत्साहित किया।
हिना खान जिन्हें आज भी “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा की भूमिका में थी, ने कहा, “मुझे हमेशा से टाइड के क्वर्की विज्ञापनों से प्यार रहा है, और माँ और बेटे के बीच यह रैप की लड़ाई अब तक की सबसे अच्छी है। कोई आश्चर्य नहीं #TideUltraRapChallenge ने ऐसी गति पकड़ी है। मुझे चुनौती लेना पसंद है यहाँ कपड़े धोने का एक समाधान है, जो आपको अधिक से अधिक पहुँचाने के लिए उत्कृष्ट सफाई प्रदान करता है! ”
शरत वर्मा, मुख्य विपणन अधिकारी, पी एंड जी इंडिया, और भारत लॉन्ड्री हेड ने कहा, “टाइड अल्ट्रा का लॉन्च हमारा पहला टाइड उत्पाद विशेष रूप से वाशिंग मशीन के लिए डिज़ाइन किया है। टाइड अल्ट्रा एक सस्ती पेशकश है हम कपड़े धोने के अनुभव को और पोर्टफोलियो को लगातार नवाचार और उन्नत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमें यह भी एहसास है कि यह नया ऑफर उत्कृष्ट रूप से अच्छी तरह से साफ करता है!
मेरा कहना है कि अधिक झल्लाहट न करते हुए अपने बच्चे को साफ वर्दी का आश्वासन देंकर उसे हर क्षेत्र में आगे बढाने का प्रयास करे । अभियान एक 360-डिग्री अभियान है, जिसमें टीवी, प्रिंट, ऑनलाइन और इन-स्टोर दृश्यता शामिल है। नया उत्पाद और अभियान जुलाई 2019 में शुरू किया गया और इसकी कीमत रु। 1 किलो के लिए 130 और 2 किलो पैक के लिए 253 रुपये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.