चिदंबरम की गिरफ्तारी की से जेल मे बंद इंद्राणी है खुश

Priya Dixit- New Dehli : आईएनएक्स मीडिया मामले में फंसे पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को इंद्राणी मुखर्जीने ‘अच्छी खबर’ बताया है . इंद्राणी इस मामले में अप्रूवर हैं . बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को सीबीआई ने 22 अगस्त को नाटकीय घटनाक्रम के बाद गिरफ्तार कर लिया था .

इससे पहले सीबीआई और ईडी ने आईएनएक्स मीडिया की प्रमोटर इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर मुखर्जी के बयानों के आधार पर चिदंबरम पर शिकंजा कसा था .  इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या मामले में जेल में बंद हैं . इसी केस से संबंधित सुनवाई के लिए गुरुवार को कोर्ट पहुंची मुखर्जी से मीडियाकर्मियों ने पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर सवाल पूछा था . इसके जवाब में उन्होंने कहा कि चिदंबरम गिरफ्तार हो गए हैं, यह अच्छी खबर है .

ईडी की पूछताछ में इंद्राणी ने बताया था कि चिदंबरम ने उनके पति पीटर से कहा था कि FIPB की मंजूरी के बदले उन्हें उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के बिजनस में मदद करनी होगी . इसी बयान को ईडी ने चार्जशीट में दर्ज किया और कोर्ट में भी इसे सबूत के तौर पर पेश किया . इसके अलावा इंद्राणी ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया था कि कार्ति से उनकी और पीटर की मुलाकात दिल्ली के एक होटल में हुई थी और कार्ति ने इस मामले को सुलझाने के लिए 10 लाख रुपये रिश्वत के तौर पर मांगे थे .

Leave a Reply

Your email address will not be published.