ओवैसी के निशाने पर साधवी

NETVANI DESK :  भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शौचालय वाले बयान पर घिरी हुई हैं . तेलंगाना के हैदराबाद से एआईएमआईएम सांसद ओवैसी ने प्रज्ञा ठाकुर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपने बयान से पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को चैलेंज कर दिया है . ओवैसी ने यह भी कहा कि वह  मानती हैं कि भारत में जाति भेदभाव को जारी रखना चाहिए .

बता दें कि विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि वह जनता की नालियां और शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बने हैं प्रज्ञा के इस बयान का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है . जानकारी के मुताबिक  बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सीहोर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में जनता से मुलाकात कर रही थीं . विडियो में वह कहती दिख रही हैं . रखिए, हमें नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है। हमें आपके शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है  हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं वह काम हम ईमानदारी से करेंगे .

इससे पहले लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर गोडसे पर दिए गए अपने बयान को लेकर चर्चा में थीं . ऐक्टर-राजनेता कमल हासन के गोडसे को पहला हिंदू आतंकी बताने के बयान पर जब साध्वी से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा था . ‘गोडसे देशभक्त थे  हैं और रहेंगे उनके इस बयान पर पीएम मोदी ने कहा था कि वह उन्हें कभी दिल से माफ नहीं कर पाएंगे .

Leave a Reply

Your email address will not be published.