एएलएल-द प्लस साइज़ स्टोर, ने की प्लस साइज़ ऑडिशन की मेजबानी

डिज़ाइनर रीना ढाका करेंगी ‘एएलएल प्राइमरो’ डिजाइन
200 प्रतिभागी में से 21 (16 महिलाएं और 5 एमजीएन) को रैम्प वॉक के लिए चुना

Sunil Misra Delhi :-  लक्मे फैशन वीक और भारत में प्लस साइज़ फैशन के अग्रणी, एएलएल-द प्लस साइज़ स्टोर, ने आज दिल्ली में ताज मानसिंह में प्लस साइज़ ऑडिशन की मेजबानी की।
ऑडिशन के लिए देश भर से लगभग 200 प्रतिभागी आए थे। 21 विजेताओं को रैंप वॉक करने के लिए चुना गया, जिनमें से 16 महिलाएं थीं और 5 एमजीएन थीं। विजेताओं को 2 प्रतिस्पर्धी राउंड के बाद सम्मानित पैनल द्वारा चुना गया था।
एएलएल-द प्लस साइज़ स्टोर ऐस डिज़ाइनर रीना ढाका के साथ सहयोग कर ‘एएलएल प्राइमरो’ डिजाइन कर रहा है, जो उनके ऑटम विंटर’19 कलेक्शन का हिस्सा भी होगा और उसे लक्मे फैशन वीक विंटर / फेस्टिवल 2019 में प्रदर्शित किया जाएगा और बाद में स्टोर्स में उपलब्ध होगा।
जूरी में टीवी प्रस्तोता और उद्यमी – अर्चना विजया, फैशन डिजाइनर – रीना ढाका, शो कोरियोग्राफर – अनु आहूजा, बिजनेस हेड, एएलएल – द प्लस साइज़ स्टोर – राजीव सिंह, और डिज़ाइनर रिलेशंस के प्रमुख, आईएमजी रिलायंस – निकिता पुंजा भीमजयानी शामिल थीं।
टीवी प्रस्तोता और उद्यमी अर्चना विजया ने कहा, “मैं लक्मे फैशन वीक के साथ एएलएल प्लस आकार के ऑडिशन का हिस्सा बनने के लिए सुपर उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक प्रेरणादायक शाम थी। हमारे पास आज भाग लेने वाले कुछ गर्व, आत्मविश्वास और शरीर के सकारात्मक व्यक्ति थे और यह एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। ”
रीना ढाका, डिजाइनर ने कहा, “मैं वास्तव में इस शो के लिए आगे देख रही हूं, क्योंकि यह पहली बार है जब मैं लक्मे फैशन वीक में एलएलएल के साथ प्लस साइज परेड के रूप में फॉल’19 कहानी दिखा रही हूं।
शो कोरियोग्राफर अनु आहूजा ने कहा, “अतीत में लक्मे फैशन वीक द्वारा आयोजित कई ऑडिशन का हिस्सा रही हूं, हालांकि, प्लस साइज ऑडिशन में यह मेरा पहला मौका था। वह एक अविश्वसनीय अनुभव था। प्रत्येक प्रतिभागी ने जो आनंद, आत्मविश्वास और ऊर्जा दिखाई, वह अद्भुत थी। मैं अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ घर जा रहा हूं। ”
राजीव सिंह, बिजनेस हेड, एएलएल – द प्लस साइज़ स्टोर, “लक्मे फैशन वीक के साथ हमारा जुड़ाव व्यक्तियों को स्वतंत्र रूप से फैशन के अपने तुच्छ अर्थ को व्यक्त करने का अवसर प्रदान करना है। हम एक बार फिर लक्मे फैशन वीक के साथ साझेदारी करके खुश हैं। मैं सभी विजेताओं को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। ”
निकिता पुंजा भीमजयानी, डिजाइनर संबंधों के प्रमुख, आईएमजी रिलायंस प्रा। लिमिटेड, ने कहा, “लक्मे फैशन वीक हमेशा फैशन में समावेशिता के लिए खड़ा हुआ है, और हमारे प्लस साइज शो प्रत्येक सीज़न हमारे विश्वास के लिए वसीयतनामा है कि फैशन हर किसी के लिए है और लोगों के एक विशिष्ट सेट के लिए नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.